उत्तर प्रदेश में रहना है तो योगी-योगी कहना है - सही या नहीं

उत्तर प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यूपी के विकास के लिए लगातार एक के बाद एक कड़े फैसले लेते जा रहे है। उन्होंने किसानो के हित में फैसला लिया, कानून व्यवस्था को सुधारा, एंटी रोमिओ स्क्वाड बनाया, प्राइवेट मेडिकल कॉलेज में SC ,ST, OBC कोटा खत्म किया आदि। योगी जहां एक ओर अपने कार्यो में व्यस्त है। इसी बिच मेरठ जिले में ऐसे बैनर सामने आए हैं जिन पर लिखा है कि 

"उत्तर प्रदेश में रहना है तो योगी-योगी कहना है।"

पोस्टर में योगी आदित्यनाथ के साथ नरेंद्र मोदी भी

Source =Padtaal

रातो रात अचानक से ही यह विवादित पोस्टर नजर आने लगे है, जिसके चलते हर जगह तनाव का माहौल पैदा हो गया है। इन पोस्टरों में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा पीएम नरेंद्र मोदी और तीन अन्य लोगों के फोटो भी छपे हैं।

कथित रूप से ये पोस्टर योगी आदित्यनाथ की हिन्दू वाहिनी के जिलाध्यक्ष नीरज शर्मा के नाम से लगाए गए हैं। किन्तु हिंदू युवा वाहिनी (1.1-8) इन पोस्टरों से अपना किसी तरह का नाता होने से इंकार कर रही हैं। हिंदू युवा वाहिनी के मुताबित यह संगठन को बदनाम करने की साजिश है।

शहर में कई जगहों पर यह पोस्टर लगवाए गए है। एसएसपी के मुताबित मामला संज्ञान में आने के बाद उन्होंने पूरे प्रकरण की रिपोर्ट एलआईयू से मांगी है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आरोपी लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होगा।  फिलहाल इन विवादित पोस्टरों को कई जगह से उतार दिया गया है।


नीरज शर्मा पांचली का हो सकता है हाथ

Source =Jhansitimes

वही हिंदू युवा वाहिनी के संभाग प्रभारी नागेन्द्र प्रताप सिंह का कहना है कि यह कार्य नीरज शर्मा पांचली का है। तक़रीबन एक महीने पहले ही नीरज शर्मा पांचली को संगठन के पद से हटाया जा चुका है और इसके बाद से वह भ्रामक और संगठन को बदनाम करने वाला कार्य कर रहे हैं।

Related Article

दिव्यांगों के विकास के लिए योगी सरकार की नई य...

सरकार के होते हुए जनता को बोझ का एहसास नहीं ह...

अरविन्द केजरीवाल भी बने मोदी भक्त - मंच से लग...

राहुल गाँधी ने शिवराज के बेटे को पनामा में बत...

एस्सेल परिवार को 90वीं वर्षगांठ पर पीएम मोदी ...

20 करोड़ रुपये ऐंठना चाहती थी PAYTM संस्थापक क...