अपने लेटेस्ट फोटोशूट में दिशा पटानी काफी बोल्ड नज़र आई

बॉलीवुड की एक जानी मानी और बेहद खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पटानी ने हालही में एक फोटोशूट करवाया जिसमे में काफी ज्यादा खूबसूरत नज़र आई। उन्होंने अपनी लास्ट मूवी बाघी 2 जिसमे वे अपनी अपने करीबी दोस्त और अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ नज़र आई थी। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छा रिस्पांस पाया था और सभी ने दिशा पटानी की एक्टिंग और उनके लुक्स की काफी तारीफ़ की थी।

इसी के बाद अब उन्होंने पुमा जैसे बड़ी कंपनी के लिए एक एड किया जिस के लिए हालही में हुआ उनका फोटोशूट।  इस फोटोशूट की तस्वीरें दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में अपलोड की है। इन तस्वीरों को दिशा पटानी के फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया है। दिशा ने इस लेटेस्ट फोटोशूट में कैसुअल कड़पे पहने है और इसी के साथ वह काफी ब्लड भी नज़र आ रही है।

दिशा इस फोटोशूट में फिर तो दिख ही रही है साथ ही काफी ज्यादा खूबसूरत भी नज़र आ रही है। दिशा पाटनी इस स्पोर्ट ब्रांड प्यूमा के फोटोशूट में काफी ज्यादा अच्छी लग रही है। अब उनके इस फोटोशूट की तस्वीरें उनके इंस्टाग्राम अकाउंट में देख सकते है। प्यूमा के इस फोटोशूट में दिशा काफी फिट और बोल्ड नज़र आ रही है।

दिशा पाटनी के कई फैंस ने उन्हें उनकी सभी मूवीज में काफी पसंद किया है और हर किरदार में उन्होंने तारीफ बटोरी है। अब दिशा का ये नया एड जिसमे वे आपके आपको बोल्ड और फिट दिखा रही। देखते है यह एड उनके फैंस को कैसा लगता है। इस एड के फोटोशूट को तो इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा वाहवाही मिली है और साथ ही दिशा पाटनी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गयी है। आप भी इन तस्वीरों को देखे इसमें दिशा पाटनी की खूबसूरती का जवाब नहीं, वे इन तस्वीरों में बेहद सुंदर नज़र आ रही है।

Related Article

दिल्ली फिर हुई शर्मसार, छात्रा पर फेंका वीर्य...

17 साल की लड़की थी ब्लू व्हेल गेम की मास्टरमा...

अनुष्का ने विराट को किया क्लीन बोल्ड, शादी की...

हिजाब पहनने की अनिवार्यता के कारण भारतीय चैस ...

रिवाल्वर, राइफल, गाड़ियों और 95.98 लाख की संप...

रात में मुंह छिपाए पुडुचेरी की सड़क पर जासूसी...