क्या योगी आदित्यनाथ, अखिलेश यादव का प्रचार कर रहे है?

योगी आदित्यनाथ ने यूपी सरकार अपने हाथ में लेते ही बहुत सारे ऐसे कदम उठाये है। जिनकी तारीफ उत्तर प्रदेश की जनता के साथ साथ पूरा देश कर रहा है। यह बात तो सभी जान चुके है कि योगी अब यूपी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनो का राज्य बना कर रहेंगे और इसके लिए वो हर संभव प्रयास भी कर रहे है, जो कबीले तारीफ है।

परन्तु, योगी की प्रशंसा इसलिए नहीं हो रही कि वो अच्छा काम कर रहे है बल्कि उनकी प्रशंसा का मुख्य कारण है कि वो जनता की सेवा और उनकी सुविधाओं का पूरा ध्यान रख रहे है।

हाल ही में एक योगी आदित्यनाथ ने एक ऐसा काम किया है, जिसके बारे में अन्य राजनितिक पार्टिया सोच भी नहीं सकती है। जिसे जानने के बाद आप भी योगी की प्रशंसा किये बिना नहीं रह पाएंगे।

योगी ने जीता सबका दिल

दरअसल, योगी से पहले यहाँ अखिलेश यादव की सरकार थी। जिन्होंने अपनी सरकार के प्रचार-प्रसार के लिए स्कूल के बच्चों को भी नहीं बक्शा और बच्चों के स्कूल बैग्स भी सीएम अखिलेश यादव के नाम से छापे गए। जिन्हें उत्तर प्रदेश के सभी स्कूल में बटवाने का आदेश दिया गया था। 

Source =Patrika

परन्तु, सीएम योगी ने एक बहुत बड़ी मिसाल कायम करते हुए आदेश दिया कि सपा सरकार द्वारा छपवाए गए बैग्स बच्चों को दिए जाये, क्योंकि इसमें जनता का पैसा लगा है और यह बच्चों के काम आएंगे। साथ ही योगी ने कहा प्रदेश का पैसा बचाना बेहद जरुरी है।

क्या आपको लगता है कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, मायावती, केजरीवाल, लालू प्रसाद यादव ऐसा कोई काम कर सकते हैं ? पार्टी हित से परे प्रदेश हित को रखकर योगी आदित्यनाथ ने सबका दिल जीत लिया है।

Related Article

'थेरेसा मे' के चुनावी प्रचार में गूंज रहे है ...

चलती बस में छात्रा के बगल में बैठ अधेड़ करता र...

ब्रिक्स सम्मेलन में भी पीएम मोदी का 'सबका साथ...

सुप्रीम कोर्ट की दो टूक - पत्थरबाजी को रोकें ...

मोदी से बेहतर योगी, आशा है अगले प्रधानमंत्री ...

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस: पीएम मोदी ने की खिला...