उन्नाव गैंगरेप: सामने आये वीडिओ और ऑडियो से फसते नजर आ रहे हैं विधायक कुलदीप सेंगर

उन्नाव सामूहिक बलात्कार मामले में मुख्य आरोपी भारतीय जनता पार्टी के एमएलए कुलदीप सिंह सेंगर की मुश्किलें हर बीतते वक़्त के साथ बढ़ती हुई नजर आ रही है। इस मामले में जल्द हीं एमएलए से जांच एजेंसी जल्द पूछताछ कर सकती है। इसी दौरान पीड़ित लड़की के मृत पिता के कुछ वीडियो वायरल हो रहे है। ऐसा माना जा रहा है की ये वीडिओ उनके मरने से कुछ दिन पहले के हैं। 

एक वीडिओ में जहाँ पीड़ित लड़की के पिता के पूरे शरीर पर जगह दिखाए जा रहे है वही एक दूसरे वीडिओ में कुछ लोग पुलिस की उपस्थिति में लड़की के पिता से उनके अंगूठे के निशान कागज़ पर लगवा रहे हैं। अंगूठे के निशान लगवाते समय पीड़िता के पिता बेहोश नजर आ रहे हैं।

एक और वीडियो में बलात्कार पीड़िता के पिता ने उनकी पिटाई करने वाले सारे आरोपियों के नाम भी बताये हैं। इस दौरान  लड़की के पिता ने वीडियो में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह के साथ साथ उसके दूसरे दोस्तों के भी नाम लिए हैं।

इस वीडिओ में बलात्कार पीड़िता के पिता ने अपनी बुरी तरह से पिटाई करने वालों के नाम बताने के साथ साथ यह भी बताया की की ये सब कुछ पुलिस के सामने हुआ। मृत पिता ने वीडिओ में साफ़ कहा की पुलिस के सामने विधायक कुलदीप के भाई अपने 4 दोस्तों के साथ मिलकर उन्हें पीटते रहे। इस दौरान पुलिस ने अतुल सिंह और उनके दोस्तों रोका नहीं और तमाशा देखते रहे।

मृत पिता ने इस वीडियो में एमएलए कुलदीप सिंह सेंगर पर भी बड़े गंभीर आरोप लगाते हुए नजर आ रहे हैं। मृत पीड़ित ने बताया है कि एमएलए कुलदीप सिंह ने उनकी बेटी से रेप के मामले पर भी चुप रहने के लिए दबाव बना रहे थे। पर जब पीड़ित लड़की ने ये बात नहीं मानी तो फिर पुलिस ने विधायक के इशारे पर हीं उनके साथ बुरी तरह से मारपीट की गई।

बता दे की पीड़िता के पिता की पुलिस लॉकअप में हुई मौत के मामले में हीं बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का एक ओडियो टेप भी सामने आया है। बताया जा रहा है की इस ऑडियो टेप में भाजपा विधायक पीड़ित लड़की के चाचा को धमकाते हुए सुने जा सकते हैं।

इस ऑडियो टेप के अंदर विधायक लगातार इस पूरे मामले को रफा-दफा करने का प्रेशर डालते हुए सुने जा रहे हैं। विधायक ने इस बातचीत के दौरान यह स्वीकराते भी सुनाई दिए हैं कि पीड़ित परिवार के साथ जो मारपीट हुई है वो आखिर क्यों हुई है। विधायक जी ने इस टेप में पीड़ित के चाचा से पूछा की वो उनके खिलाफ पर्चा क्यों लगवाते हैं? बीजेपी विधायक ने इस दौरान अपने भाई अतुल सिंह के द्वारा पीड़ित परिवार के सामने उनकी गलती को स्वीकार करवाने की भी बात कहते सुनाई दे रहे है।

Related Article

हिजाब पहनने की अनिवार्यता के कारण भारतीय चैस ...

क्या राम के नाम से कुछ समुदाय के लोगों को डर ...

कई त्योहारों के मेल से बना एक त्यौहार है क्रिसमस

इस्लामिक स्टेट की धमकियों के बाद मिया खलीफा न...

यूट्यूब ले कर आया म्यूजिक स्ट्रीमिंग सर्विस, ...

नीरज पांडे बनाएंगे आचार्य चाणक्य पर फिल्म, अज...