हैवानियत: लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी से कर्नल ने घर बुलाकर किया रेप

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में बीते दिन एक गैंगरैप की घटना घटित हुई है। यह घटना थल सेना में प्रशिक्षण कमान (एआरटीआरएसी) पर तैनात लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी के साथ हुई। चौकाने वाली बात यह है कि पीड़ित लड़की ने अपने पिता के कर्नल दोस्त पर ही गैंगरेप का आरोप लगाया है। फिलहाल आरोपी कर्नल को शिमला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इस घटना को लड़की के पिता लेफ्टिनेंट कर्नल के कर्नल मित्र ने अपने आधिकारिक आवास पर अंजाम दिया। पीड़ित लड़की ने सोमवार के दूसरे दिन आर्मी कर्नल और उनके मित्रो के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है। इस घटना में आर्मी कर्नल के साथ ही उनके मित्र सह आरोपी और बाकि सभी लोग फरार चल रहे है। सेना ने अभी तक इस घटना में अपनी तरफ से कुछ भी बयान नहीं दिया है।

शिमला पुलिस एसपी ने बताया है कि पीड़ित लड़की की शिकायत पर उन्होंने एफआईआर दर्ज की है। साथ ही इस मामले की जांच पड़ताल भी शुरू कर दी गई है। लड़की के बयान और मेडिकल चेकअप होने के बाद दो लोगों पर गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है। लड़की ने बताया है कि आरोपी ने उसे और उसके पिता को 19 नवंबर को थियेटर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रण दिया था। इसके बाद कर्नल उन दोनों को अपने साथ डिनर पर ले गए। डिनर के दौरान उसने ने लेफ्टिनेंट कर्नल को कहा कि आप अपनी बेटी को मुंबई भेजे। ताकि आपकी लड़की अपना करियर मॉडलिंग में बना सके। 

कर्नल ने लड़की से अपनी फोटो भेजने को कहा ताकि वे उसकी फोटो मुंबई फॉरवर्ड कर सके। इसके बाद लड़की ने अपनी फोटो कर्नल को भेज दी। तब कर्नल ने लड़की को मॉडलिंग विशेषज्ञों से मिलने के लिए अपने घर पर बुलवाया था। जब लड़की कर्नल के घर पहुंची तो कर्नल उसे एक कमरे में ले गया और शराब पिलाकर उसके साथ इस घटना को अंजाम दे दिया। लड़की ने अपने बयान में कहा है कि कर्नल ने उसको धमकी भी दी कि अगर किसी को भी इस घटना के बारे जानकारी दी तो उसके पिता लेफ्टिनेंट कर्नल का करियर पूरी तरह से तबाह कर दूंगा।  

Related Article

अयोध्या को लेकर आप निश्चिंत रहें, जो भावनाएं ...

अरबाज खान को मिल गई दूसरी मलाइका, कर रहे हैं ...

24 सेकेंड में भारतीय सेना ने LOC पर तबाह की प...

शहीद जवानों को नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई ...

महिला की अपील पर एयरटेल ने बदला मुस्लिम रिप्र...

पीएम मोदी और सीएम योगी की पेंटिंग बनाने पर मु...