बैंक लूटने आए आतंकी को CRPF ने दबोचा - वीडियो में देखें खौफनाक कबूलनामा

श्री नगर के अनंतनाग में शुक्रवार को दो आतकंवादियों ने बैंक लूटने की कोशिश की, लेकिन केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल ने उनकी इस कोशिश को कामयाब नहीं होने दिया।  

पुलिस ने बताया कि दोपहर के समय अनंतनाग के मेहंदी कदाल क्षेत्र में जम्मू एंड कश्मीर बैंक की शाखा पर दो आतंवादियो ने हमला किया था और जब वहां तैनात सुरक्षाबलों ने आतंकियों को पकड़ने की कोशिश की तो, उन्होंने अंधाधुन्द गोलिया चलाना शुरू कर दिया। इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्यवाही की। 

उन्होंने बताया कि इस मुदभेड़ में केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल (3.1-9) के हेड कांस्टेबल के हाथ पर गोली लगी और इसी समय एक आतंकी वह से भाग निकला, लेकिन दूसरे आतंकी को सुरक्षाबलों ने पकड़ लिया है।


आतंकी का कबूलनामा

जिस आतंकी को सुरक्षाबल ने पकड़ा है। उसने अपना गुनाह कबूल करते हुए कई आश्चर्य जनक खुलासे भी किये है। उसने बताया कि उन्हें अपने हैंडलर की तरफ से धमकी मिली थी कि यदि वे सुरक्षाकर्मियों के हथियार नहीं ले कर आते है, तो उनको मार दिया जायेगा। पुलिस ने उस आतंकवादी की पहचान शोपियां जिले के रेसीपोरा निवासी मुनीब अहमद मल्ला के रूप में ही है। उन्होंने बताया कि आगे की कारवाही अभी चल रही है।

Related Article

योगी राज में सामूहिक विवाह में लड़कियों को मिल...

कुणाल खेमू की बिना हेलमेट बाइक राइडिंग की तस्...

Triple Talaq Bill Passed - मुस्लिम महिलाएं खु...

आप का वीडियो वायरल - पंजाब में जीत से पहले जश...

विधानसभा उपचुनाव परिणाम: कायम है मोदी की लहर ...

बेटी बचाओ अभियान को लेकर योगी का बड़ा कदम - कन...