मशहूर कलाकार, प्रतिबद्ध नेता और बेहतरीन इंसान थे 'विनोद खन्ना': पीएम नरेंद्र मोदी

पिछले कुछ समय से कैंसर से जूझ रहे मशहूर एक्टर और सांसद विनोद खन्ना का मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन एंड रिसर्च सेंटर में कल 70 साल की उम्र में निधन हो गया। विनोद खन्ना ने मुक़द्दर का सिकंदर, हेरा फेरी, अमर अकबर एंथनी, परवरिश जैसी एक से एक सुपरहिट फिल्मे दी है। उन्होंने ना केवल रील बल्कि रियल जिंदगी में भी अपने जीवन के विभिन्न कालखंडों में अलग-अलग किरदारों को बड़ी शिद्दत के साथ निभाया।

बॉलीवुड और राजनेताओं ने जताया दुःख

Source =Rediff

विनोद खन्ना कि मृत्यु की खबर आते ही बॉलीवुड सकते में आ गया। जिसे ही यह खबर अमिताभ, रिसगि कपूर तथा अन्य बॉलीवुड हस्तियों को पड़ी। वे तुरंत उनके घर पहुंचे-

विनोद खन्ना कि मृत्यु की खबर आते ही अभिनेत्री सायरा बानो ने सुप्रिया सोगले से बातचीत करते हुए कहा, "मेरे लिए बहुत हिला देने वाली ख़बर है। मैंने विनोद जी के साथ कई फ़िल्मों में काम किया। मैं उनके परिवार, उनकी पत्नी और बच्चों से बहुत क़रीब रही हूं। बेहद हैंडसम हीरो और मुकम्मल हीरो थे वो, मैंने एक बेहतरीन दोस्त खो दिया है।"

मोदी ने भी दी श्रद्धांजलि

Source =Oneindia

विनोद खन्ना के निधन पर पीएम मोदी ने भी ट्विटर के माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि दी है। मोदी जी ने लिखा कि वे एक मशहूर कलाकार, प्रतिबद्ध नेता और बेहतरीन इंसान के तौर पर विनोद खन्ना को हमेशा याद रखेंगे। उनके निधन से गहरा दुख पहुंचा है. मेरी श्रद्धांजलि.


विनोद खन्ना का राजनीतिक सफर

Source =Oneindia


Related Article

स्वच्छ सर्वेक्षण 2017: टॉप 2 में मध्य प्रदेश ...

शहीद जवानों को नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई ...

बाहुबली-2 के सामने दबंग सलमान खान ने टेके घुटने

फिल्म “गोल्ड” से बना सकते हैं अक्षय कुमार एक ...

100 दिन में गड्ढा मुक्त, अब होगा गुंडा मुक्त ...

अधिकारिओं की अनुपस्थि पर भड़के मंत्री - योगी र...