रजनीकांत की फिल्म “काला” का ट्रेलर रिलीज, चिरपरिचत अंदाज में नजर आये रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत ने कुछ वक़्त के ब्रेक के बाद अपने फैन्स के लिए एक जबरदस्त अंदाज में दस्तक दी है. उनकी आने वाली फिल्म 'काला' का ट्रेलर रिलीज कल हीं हो गया है. अपनी नई फिल्म के इस ट्रेलर में रजनीकांत अपने चिरपरिचित धमाकेदार अंदाज और स्टाइल में देखे जा सकते हैं.

इस ट्रेलर में अभिनेता नाना पाटेकर भी नजर आ रहे हैं. नाना को इस फिल्म में एक नेता के रोल में देखा जा सकता है, ट्रेलर में नाना काला बने रजनीकांत को रावण बताते हुए नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में रजनीकांत का लुक बिकुल अलग और दिलचस्प दिख रहा है, वे हर फिल्म की तरह इस में भी काफी वाइब्रेंट और साथ हीं स्टाइलिश भी नजर आ रहे हैं. ट्रेलर से पता चल रहा है की यह फिल एक्शन से भरपूर है, और इसमें डायलॉग भी काफी दिलचस्प और स्टायलिश हैं. जहाँ तक फिल्म की कहानी की बात करें तो इसकी पृष्ठभूमि मुंबई  के धारावी झुग्गी की है.

'काला' फिल्म को लेकर पहले ऐसी खबरें थी कि यह फिल्म मुंबई के 70-80 के दशक के सबसे बड़े अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान की रियल लाइफ पर आधारित होगी पर फिल्म के निर्माता ने इस बात से साफ़ इनकार कर दिया था. इस फिल्म के निर्माता हैं धनुष वहीं रजनीकांत अभिनीत इस फिल्म को पा. रंजीत नाम के निर्देशक ने डायरेक्ट किया है. बता दें की रजनीकांत के साथ निर्देशक रंजीत की यह दूसरी फिल्म है. इससे पहले उन्होंने हीं  2016 में ‘कबाली’ फिल्म का भी निर्देशन किया था. जहाँ तक बात फिल्म के म्यूजिक की करें तो इस फिल्म का म्यूजिक संतोष नारायण ने दिया है.

काला फिल्म में रजनीकांत और नाना पाटेकर के अलावा समुथिरकानी, अंजली पाटिल, शिवाजी शिंदे और पंकज त्रिपाठी जैसे माझे हुए कलाकार अलग अलग भूमिकाओं में हैं. रजनीकांत के प्रसंशकों को इस फिल्म का लम्बे वक़्त से इन्तेजार था. वैसे इस फिल्म में भी इस फिल्म में  रजनीकांत भी रजनीकांत गरीबों और सताए हुए लोगों के मसीहा बने हुए नजर आने वाले है, ठीक जैसा वे अपनी ज्यादातर फिल्मों में नजर आते है. उनकी इछ्लिपू फिल्मे जैसे काबाली और शिवाजी में भी वो गरीबों के मसीहा बने नजर आये थे. रजनीकांत एक सुपरस्टार है और उनके फैन्स उन्हें ऐसे रोल्स में हीं ज्यादा पसंद करते है. इसीलिए वो भी अपने फैन्स का मनोरंजन करने के लिए हर कुछ फिल्मों के बाद ऐसे रोल करते रहते हैं.

Related Article

ट्रिपल तलाक़ पर मोदी का बड़ा बयान - सामाजिक बुर...

हैफा युद्ध में शहीद हुए भारतीय जवानों को पीएम...

खुशखबरी - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बन रही...

300 बुजदिल नक्सलियों का हमला, CRPF के 25 जवान...

क्या है चीन के बॉस और महिला कर्मचारी के बीच स...

बाबा राम रहीम यौन शोषण मामले में दोषी करार, भ...