ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू, पहली ही पोस्ट हुई वायरल

मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से के एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने फाइनली अपना इंस्टाग्राम अकाउंट क्रिएट कर लिया है। अभी उन्हें अकाउंट बनाये कुछ समय ही हुआ होगा लेकिन इन चाँद दिनो में ही उनके 131K फॉलोवर्स हो गए है। कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या के शामिल होने की खबरों के बाद से ही वो बहुत सुर्खियों में है। लेकिन अब उनके चर्चा में बने रहने का एक कारण है इंस्टाग्राम पर उनका पहला पोस्ट।

जी हां, ऐश्वर्या ने इंस्टा अकाउंट क्रिएट करने के बाद पहली जो तस्वीर पोस्ट की है। जिसे हर कोई पसंद कर रहा है और हो भी क्यों ना उनकी फर्स्ट इंस्टा पिक है ही इतनी खूबसूरत। ऐश्वर्या का इंस्टा अकाउंट अभी वेरिफाइड नहीं हुआ है, इसलिए सभी को बहुत कन्फूसिओं था कि यह अकाउंट रियल है या फेक। लेकिन कुछ वक्त पहले ऐश्वर्या ने पिक की एक सीरीज शेयर की है। जिस पर कमेंट करते हुए अभिषेक बच्चन ने पिक का क्रेडिट भी मांगा।

दरअसल इस तस्वीर में एक छोटा बच्चा नजर आ रहा है जिसे किसी ने गोद में उठाया हुआ है। जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि यह पिक उस समय की है जब ऐश्वर्या ने आराध्या को जन्म दिया था। इतना ही नहीं इस पोस्ट पर कैप्शन पर उन्होंने लिखा है 'मैं दोबारा जन्मी हूं' इससे साफ हो कि इस तस्वीर में ऐश्वर्या ने आराध्या को गोद में उठाया हुआ है। इस पिक पर अभिषेक के कमेंट के बाद ऐश्वर्या ने रिप्लाई करते हुए लिखा 'जरूरत नहीं है'

Related Article

सुहाना खान को बिकनी में देख कर मुस्लिमों ने क...

मोदी का 2019 में फिर से ना चुना जाना भारत के ...

दीपिका पादुकोण जल्द नजर आ सकती हैं हॉलीवुड की...

योग गुरु बाबा रामदेव दुनिया छोड़ कर चले गए?

इंदौर में नशे के लिए हो रहा कोबरा के जहर का प...

क्यों स्टैच्यू ऑफ यूनिटी भारत के लिए इतना खास है