रेहम खान ने अपनी किताब में किया खुलासा, भारत में हैं इमरान खान के कई नाजायज बच्चे

पिछले कुछ महीनों से जिस किताब को ले कर पाकिस्तान में हलचल मची हुई थी वो खिताब आखिर कार अब रिलीज हो गई है। बता दें की इस किताब के माध्यम से किताब की लेखिका रेहम खान ने कई ऐसे खुलासे किये हैं जिसकी जद्द में पाकिस्तान के कई बड़े नाम जिनमे इमरान खान और वसीम अकरम शामिल हैं।

पाकिस्तान के विश्व कप विजेता क्रिकेट टीम पूर्व कप्तान तथा वर्तमान में पाकिस्तान की एक राजनीतिक पार्टी ‘तहरीक ए इंसाफ पार्टी’ के अध्यक्ष इमरान खान के लिए इसी महीने होने जा रहे केंद्रीय चुनाव बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण है। पर ऐसे समय में उनकी तलाकशुदा पूर्व बेगम रेहम खान की आत्मकथा ने इमरान खान के बारे में बहुत सारे चौंकाने वाले खुलासे कर दिए हैं। अपनी पार्टी से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद के दावेदार इमरान खान के ऊपर उनकी पूर्व बेगम की इस आत्मकथा का क्या प्रभाव पड़ेगा, यह आने वाले वक़्त में देखने लायक होगा।

बता दें की रेहम खान ने अपने द्वारा लिखी पत्नी आत्मकथा में ऐसा लिखा है कि इमरान खान की सेक्स लाइफ बड़ी अनोखी रही है। इतना हीं नहीं इमरान को रेहम खान ने समलैंगिक तक करार दिया है। रेहम ने बताया है की इमरान खान उनके साथ मार-पीट किया करते थे साथ हीं वो ड्रग्स भी लेते हैं। इसके अलावा उनके कई मर्द के साथ भी संबंध रहे हैं।

इतना हीं नहीं किताब पब्लिश होने के बाद पता चला की इमरान खान के पांच नाजायज बच्चे भी हैं ऐसा रेहम खान ने अपनी किताब में दावा किया है । इसके अलावा रेहम खान ने यह भी लिखा है की इमरान खान खुद से कुरान तक नहीं पढ़ पाते हैं और उन्हें काले जादू पर भी विश्वास है। इसके अलावा बकौल रेहम खान इमरान खान ने उन्हें खुद बताया है कि भारत में उनके कुछ नाजायज संबंधों से जन्मे बच्चे भी हैं। उन्होंने आगे लिखा है की इमरान के सबसे बड़े बच्चे की आयु 34 साल है। रेहम ने बताया है की ये सारी बातें उनके अलावा इमरान की पहली पूर्व पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ भी जानती हैं।

Related Article

मुस्लिम महिलाएं चाहती है तीन तलाक से मुक्ति -...

विधानसभा उपचुनाव परिणाम: कायम है मोदी की लहर ...

कुलभूषण जाधव की फांसी पर अंतरराष्ट्रीय कोर्ट ...

80 अभिनेत्रियों का यौन उत्पीड़न करने के आरोप ह...

यूपी से अगवा किये गए व्यवसायी संजय मित्तल को ...

क्या इस वीडियो के बाद एजाज खान को देशद्रोही घ...