आईपीएल 2018: जीवा और हिनाया की दोस्ती ने धोनी के चेहरे पर बिखेर दी मुस्कान

दो साल के बेन के बाद आईपीएल 2018 में वापसी करने के बाद टीम चेन्नई का जलवा बरक़रार है। अपने पिछले मैच में हैदराबाद को 8 विकेट से हरकत धोनी की टीम ने प्लेऑफ में अपनी जगह भी पक्की कर ली है। एक तरह चेन्नई की टीम ने अपने फैन्स के दिलों पर राज कर रही है तो वहीं माही की बेटी जीवा ने भी अपनी नटखट अदाओं से सभी का दिल मोह लिया है।

यह तो आप जानते है कि दोनो की पति साक्षी और बेटी जीवा आईपीएल 2018 में टीम चेन्नई के मैच सभी मैच देखने और उन्हें चीयर करने स्टेडियम में मौजूद रहती है। इसी दौरान जीवा की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। इन तस्वीरों और वीडियोज में जीवा की अलग अलग आदाओ ने धोनी एंड कंपनी ही नहीं बल्कि लाखों लोगों का दिल जीत लिया है।

महेंद्र सिंह धोनी के अलावा हरभजन सिंह और सुरेश रैना की बेटियां भी उनके साथ है। इन तीनों खिलाड़ियों की बेटियां जीवा, हिनाया हीर और ग्रेसिया भी अपने पापा की तरह ही बेस्ट फ्रेंड्स बन चुकी है। भज्जी, रैना और धोनी के मस्ती भरे वीडियोज आपने कई बार देखे होंगे।

इन तीनों खिलाड़ियों की मजबूत दोस्ती की तरह ही जीवा, हिनाया हीर और ग्रेसिया भी बहुत अच्छी दोस्त बनती जा रही है। इनकी मजबूत दोस्ती का एक वीडियो हरभजन सिंह ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में इन बच्चों की क्यूटनेस देख धोनी भी अपने आप को मुस्कुराने से रोक नहीं पाए। इस वीडियो में जीवा चेन्नई टीम के एक खिलाड़ी की गोद में है और हिनाया अपनी मम्मी गीता बसरा की गोद में है। यहां हिनाया, जीवा को किस करती है और जीवा हिनाया को गले लगाकर बाय बोलती है।

इन बच्चों की प्यारी सी दोस्ती देखकर धोनी भी एक क्यूट सी मुस्कान दे रहे है। जिसने हर किसी का दिल जीत लिया है।

इससे पहले सुरेश रैना ने भी अपने इंस्टाग्राम पर जीवा, हिनाया हीर और ग्रेसिया के एक वीडियो को शेयर किया था।

Related Article

तेलुगू एक्ट्रेस समांथा किसिंग और बिकिनी फोटो ...

यूपी के मुस्लिम समुदाय है खोफजदा - शाही इमाम ...

क्या इस वीडियो के बाद एजाज खान को देशद्रोही घ...

कश्मीरियों की सुरक्षा और सलाह के लिए CRPF ने ...

सैफ अली खान की नवाबी होगी चित्त - मोदी वार से...

जब सब-इंस्पेक्टर ने एम्बुलेंस के लिए रोक दिया...