शर्मनाक: लड़की चीखती रही और वो दरिंदगी करते रहे

बिहार के जहानाबाद में हुई एक घटना जिसमें 7 लड़के एक बच्ची को छेड़ते हुए नज़र आए। रातोरात वायरल हुआ ये वीडियो जिसमे लड़के एक नाबालिक लड़की को बुरी तरह से छेड़ रहे है और लड़की चीख चीख के बोल रही मुझे छोड़ दो। इस वीडियो में देखेंगे कि बच्ची अपनी पूरी कोशिश कर रही उन हैवानो से बचने की, पर अफ़सोस वह कामयाब नहीं हो पायी।

लड़की की इतनी चीखे सुनने के बाद भी वहां से गुज़र रहे लोग उस लड़की की मदद करने की जगह उसे अनदेखा कर वहां से चले जाते है। आप वीडियो में देख सकते है कि एक बाइक वहां से निकली जिसमें जहानाबाद का नंबर है लेकिन उस सख्श ने उस बच्ची की मदद नहीं की। इतना ही नहीं वहां लोग खड़े होकर अपने फोन से वीडियो बनाने में लगे हुए थे लेकिन कोई भी व्यक्ति उस बच्ची की मदद के लिए आगे नहीं आया।

वीडियो के वायरल होते ही जहानाबाद की पुलिस भी चौकन्ना हो गयी और छानबिन शुरू कर दी। वीडियो में जिस बाइक का नंबर दिख रहा था उसे ढूंढ कर घटना स्थल का पता लगाया जा रहा है। इस छानबिन के चलते बाइक वाले का पता चल गया है। यह बाइक वाला काको थाना के सिहटी गांव का रहने वाला है। जब पुलिस उसके गांव पहुँची तो पता चला कि बाइक का मालिक 3 सालों से पटना में रह रहा है।

जहानाबाद के एसपी मनीष कुमार ने इस केस के लिए एसआईटी का गठन किया है। इसके अलावा पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ की और 4 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। हालांकि अभी भी यह पता नहीं चल पाया है कि यह घटना कहाँ हुई है। इस मामले में 7 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। इस मामले में बिहार सरकार के मंत्री विनोद नरायण झा ने कहा है एक भी आरोपी नहीं बचेगा और आरोपियों पर कड़ी से कड़ी करवाई की जाएगी।

इसके अलावा इस तरह का एक मामला ओडिशा के जगतसिंहपुर जिले में भी सामने आया है। जिसमें एक 14 वर्ष की बच्ची के साथ 4 लोगों ने गैंग रैप किया। इन चार लोगो में से एक नाबालिक था जिसने यह दुष्कर्म किया। बच्ची अपनी कोचिंग क्लास जा रही थी इस बीच रास्ते में चार लोगों ने बच्ची को बांस के जंगल में खिंच लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। यह घटना ओडिशा के जगतसिंहपुर जिले में शुक्रवार 27 अप्रैल को घाटी थी। इस घटना के बाद पीड़ित बच्ची ने अपने आप को संभाला और घर आयी और अपनी माँ को सब बात बताई। इसके बात पीड़िता की माँ ने पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस के अनुसार इस केस के तीन आरोपियों ने अपना गुनाह मान लिया है। अब इन आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जायेगा।

Related Article

22 साल बाद खुला आमिर और करिश्मा के बीच के किस...

विराट कोहली और स्टीव स्मिथ के बीच डीआरएस को ल...

अब ऑनलाइन गेमिंग को करियर बनाकर पा सकते है मन...

रिसर्चर्स ने प्रोटीन के नए उपयोग में पायी सफल...

कलयुगी बेटे ने अपनी माँ को फेंका चलती ट्रैक्ट...

मोदी के तीन साल: अर्थव्यवस्था को फायदा पहुँचा...