कलयुगी बेटे ने अपनी माँ को फेंका चलती ट्रैक्टर के सामने, महाराष्ट्र के वाशिम की घटना

महाराष्ट्र के वाशिम में एक आदमी ने कुछ ऐसा कर दिया की जिससे माँ और बेटे के रिश्ते पर भी सवाल उठ गए। माँ और बेटे का रिश्ता प्रेम और स्नेह का होता है पर क्या आप कभी ऐसा सोचा सकते हैं की कोई बेटा अपनी सगी माँ को एक चालतो ट्रैक्टर के सामने फेंक सकता है ? आपको यह सुन कर भी अजीब लग रहा होगा पर महाराष्ट्र के वाशिम में एक कलयुगी बेटे ने कुछ ऐसा हीं अपनी माँ के साथ कर दिया हैं ।

ख़बरों के अनुसार महाराष्ट्र की वाशिम में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी सगी मां को किसी अन्य व्यक्ति द्वारा चलाये जा रहे ट्रैक्टर के सामने फेंक दिया। बताया जा रहा है की इस कलयुगी बेटे का उस ट्रैक्टर वाले के साथ किसी प्रकार का कोई जमीन का विवाद चल रहा था।

समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि अभियुक्त ने उस भूमि विवाद के मामले में जमीन खो दिया था और उसी जमीन पर दूसरा आदमी खेती के लिए अपने ट्रैक्टर का उपयोग कर रहा था। उसे रोकने के लिए, बुजुर्ग महिला को उसके बेटे ने  ट्रैक्टर के सामने फेंक दिया । हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि इस पूरी घटना में महिला को किसी प्रकार की कोई चोट आई है या नहीं, लेकिन अपनी खुद की मां की जिंदगी को खतरे में डालने का कार्य वास्तव में अशोभनीय है।

फिलहाल पुलिस के द्वारा इस पूरी घटना की जांच की जा रही है, स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने अपने कलयुगी बेटे के प्रकार के कृत्य के लिए उसके के खिलाफ आपराधिक कार्यवाही शुरू कर दी है। इस खबर पर सोशल मीडिया पर भी गुस्सा देखा गया है और कई लोगों ने बेटे द्वारा किये गए इस कृत्य को घृणित काय बताया है ।

Related Article

NEET Exam: केरल में छात्रा से उतरवाई ब्रा, पु...

अधिकारिओं की अनुपस्थि पर भड़के मंत्री - योगी र...

सिपाही सीताराम ने अकेले रोक दी देश की सबसे बड़...

सिर्फ गोमाता की जय ना बोले, गोरक्षा के लिए आग...

ईंधन बचत को लेकर मोदी की पहल - 14 मई से हर रव...

योगी ने नक़्शे कदम पर शिवराज - मध्य प्रदेश में...