जुए की लत के कारण बुलंदशहर का मोहसिन हार गया अपनी पत्नी और दो बच्चे

आपको महाभारत की कहानी तो याद होगी हीं जिसमे पांडव अपना सबकुछ यहाँ तक की अपनी पत्नी द्रौपदी को भी जुए में हार जाते हैं। एक इसी तरह की चौंकाने वाली घटना बुलंदशहर में हुई है। ख़बरों के अनुसार बुलंदशहर के निवासी मोहसिन ने अपनी पत्नी समेत अपने दो बच्चों को जुए में दाव पर लगा दिया और हार भी गया।

इस जुए के खेल में दाव जीतने वाला व्यक्ति जिसका नाम इमरान है ने इसके बाद मोहसीन के घर जा कर उसकी पत्नी को साथ चलने को कहने लगा । इसपर मोहसीन की पत्नी ने  विरोध किया और चिल्लाया । इस मुद्दे पर फिर गांव में पंचायत बैठी। पंचायत ने आखिर में ये निर्णय लिया की एक बच्चा जुए में विजयी रहे इमरान को दे दिया जाए। इमरान ने पंचायत ने इस निर्णय के बाद एक बच्चे को अपने पास रख लिया।

इस पूरी घटना ने मोहसिन की पत्नी को इतना क्रोधित कर दिया कि उसने मोहसिन को तलाक देने का फैसला किया। इसके अलावा उसने मोहसिन और पांच अन्य पुरुषों के खिलाफ पुलिस में एक शिकायत भी दर्ज करवाई।

पत्नी के अनुसार, उसने साल 2012 में मोहसिन से विवाह किया और बाद में दो बेटों को जन्म दिया। मोहसिन को जुआ खेलने की बुरी लत थी और अपनी अपनी इसी लत के कारण साल 2015 में उसने अपनी पत्नी और बेटों को खो दिया था।

पिछले दो सालों में, महिला ने बहुत सारी जगहों पर मदद की गुहार लगाई लेकिन किसी ने भी आगे बढ़ कर उसकी मदद करने की पेशकश नहीं की । हताश हो कर उसने इन सब ज्यादतियों के खिलाफ सीजेएम कोर्ट में एक याचिका दायर किया।

उसकी इसी याचिका पर कार्रवाई करते हुए अदालत ने कल पुलिस को आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए कहा। मामला अब जांच के तहत है और पुलिस ने फरार आरोपी का पता लगाने के लिए एक टीम की भी स्थापना की है।

Related Article

मुलायम के बहु-बेटे के बुलावे पर योगी पहुंचे क...

अयोध्या को लेकर आप निश्चिंत रहें, जो भावनाएं ...

मॉल के बाहर न्यूड फोटोशूट करवा रही थी मॉडल, प...

मुस्लिम महिलाओं के आगे झुका मुस्लिम लॉ बोर्ड ...

बागी 3 को ऐक्शन पैक्ड बनाने के लिए टाइगर श्रॉ...

सजिर्कल स्ट्राइक से भारत ने कराया ताकत का एहस...