अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को हुआ कैंसर, न्‍यूयॉर्क में करा रहीं हैं इलाज

कैंसर एक घातक बीमारी है जिसके कारण बहुत सारे लोगों को असमय अपना जीवन त्यागना पड़ जाता है। अगर बात बॉलीवुड की करें तो बॉलीवुड से भी बहुत सारे कलाकारों को हमने इस बीमारी के कारण खोया है। अभी कुछ दिन पहले अभिनेता इरफान खान को भी कैंसर ने अपने चपेट में ले लिया और वो फिलहाल अपना इलाज करवा रहे हैं। अभी इरफ़ान के कैंसर का इलाचा हीं रहा है की इसी बीच एक और मशहूर फिल्म अभिनेत्री के कैंसर से पीड़ित होने की बात सामने आई है।

इरफ़ान के बाद अब बॉलीवुड की सुप्रसिद्ध अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने खुद को कैंसर से ग्रसित होने की बात का खुलासा अपने ट्विटर और इन्स्टाग्राम अकाउंट पर किया है। सोनाली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि उन्‍हें हाई-ग्रेड कैंसर डिटेक्ट हुआ है और वो इसके उपचार के लिए आज कल न्‍यूयॉर्क में रह रही हैं।

बता दें की बुधवार को अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने अपने इंस्‍टाग्राम तथा ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्‍ट लिखा और यह साफ किया कि वो किस तरह से आज कल इस बीमारी से लड़ रही हैं और इस लड़ाई में उनके फ्रेंड्स और परिवार के लोग उनका पूरा पूरा साथ दे रहे हैं। इस जानलेवा बीमारी के होने  के बाद भी अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने अपने पूरे परिवार और फ्रेंड्स का इस दौरान साथ देने के लिए शुक्रिया अदा किया है।

मुंबई में जन्म लेने वाली सोनाली ने हिंदी फिल्मों में साल 1994 में अभिनेता गोविंदा के साथ "आग" नाम की फिल्म से डेब्यू किया था। उन्होंने अब तक अपने फ़िल्मी करियर में बहुत सारे अच्छे अच्छे फिल्मों में अभिनय किया। आमिर खान के साथ की गई उनकी फिल्म सरफ़रोश के लिए उन्हें IIFA में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के खि‍ताब से नवाजा गया था।

Related Article

वीआईपी कल्चर को मोदी का बाय-बाय - अधिकारियों ...

आधार लिंक करने की आखिरी तिथि को सुप्रीम कोर्ट...

अरबाज खान को मिल गई दूसरी मलाइका, कर रहे हैं ...

मोदी सरकार का नया प्लान तैयार - महिलाओं को टै...

मुस्लिम महिलाएं चाहती है तीन तलाक से मुक्ति -...

हैकर्स ने पाकिस्तान की सरकारी वेबसाइट पर फहरा...