विराट ने दिखाया नए घर का नजारा, लोगों ने तारीफ के साथ मज़ाक भी उड़ाया

हम सब चाहते हैं की हमारे घर के बालकनी से जब भी हम झांके तो हमें सुन्दर सुन्दर नज़ारे देखने को मिले, ऐसे नज़ारे जो आँखों को सुकून दें और हमारे जिंदगी के सारा तनाव को छू मंतर कर दें। इसी ख्वाहिश में कई लोग अपना घर और अपना फ्लैट वहां बनवाते हैं जहाँ से समंदर, पहाड़, गार्डेन आदि का सुन्दर नजारा दिखता है। सोचिए अगर भारत में रहते हुए आपको आपकी बालकनी से विदेशों जैसे सुन्दर नज़ारे दिखने लगे तो आपको कैसा लगेगा ? आप खुश हो जाएंगे। ऐसा हीं कुछ भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ भी हो रहा है।

विराट कोहली और उनकी नई दुल्हन अनुष्का शर्मा का मुंबई स्थित नया घर जो नज़ारे दिखाता है वो नज़ारे बहुत सारे सुन्दर विदेशी लोकेशंस को भी मात देते नजर आते हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि खुद विराट कोहली कह रहे हैं। विराट कोहली ने कल अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम प्रोफाइल्स पर अपने मुंबई स्थित घर के बालकनी से दिखने वाले बेहद सुन्दर समंदर के नज़ारे को दिखाती हुई एक तस्वीर पोस्ट की और साथ में लिखा की ‘अगर घर में हीं इतना ज़बरदस्त नजारा देखने को मिल जाए तो कहीं और कोई क्यों जाय’

सोशल मीडिया पर हसी मजाक बहुत चलता है तो जहाँ बहुत सारे लोगों ने इस तस्वीर को देख कर विराट कोहली की बातों से सहमति जताई वहीँ कुछ लोगों ने उनका मजाक उड़ाते हुए कहा की दिल्ली के रहने वाले विराट कोहली मुंबई में घर जमाई बन गए हैं।

Related Article

मै मुस्लिम नहीं हूँ, फिर क्यों मस्जिद की अजान...

'थेरेसा मे' के चुनावी प्रचार में गूंज रहे है ...

यू-ट्यूब पर गजब ढा रहा है इस लड़की का वीडियो, ...

रजनीकांत की फिल्म “काला” का ट्रेलर रिलीज, चिर...

आज दिल्ली में अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ ट्रिप...

मोदी ने दी हरी झंडी - भारतीय सेना का पाक में ...