16 साल की टीवी अभिनेत्री के ‘किस सीन’ पर माँ ने जताया ऐतराज, सेट पर किया हंगामा

बॉलीवुड के मशहूर भट्ट कैम्प ने अब सीरियल निर्माण भी शुरू कर दिया है और इसी फेहरिस्त की एक सीरियल है कलर्स चैनल पर आने वाला सीरियल ‘तू आशिकी’। इस सीरियल में कुछ साल पहले ‘फुलबा’ सीरियल से मशहूर हुई बच्ची जो अब सोलह साल की बेहद खूबसूरत टीनेजर हो गई हैं ने मुख्य किरदार निभाया है। छोटी फुलवा जिनका वास्तविक नाम जन्‍नत जुबैर रहमानी है इस सीरियल में ‘पंक्ति’ नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं और सीरियल में उनका साथ दे रहे हैं ‘अहान’ का किरदार निभा रहे हैं रित्विक अरोड़ा।

Source =Teka

‘तू आशिक़ी’ सीरियल में दर्शक पंक्ति तथा अहान की प्रेमकहानी को खासा पसंद कर रहे हैं। कुछ हीं वक़्त में इन दोनों ने अपने अंदाज और अदाओं से बहुत ज्यादा प्रसिद्धि हासिल कर ली है। पिछले दिनों इसी सीरियल के सेट पर कुछ ऐसा हुआ जिसके कारण जन्नत की माँ सीरियल के निर्माता और निर्देशकों से नाराज़ हो गयीं।

दरअसल इस टीवी शो के निर्देशक शो के मुख्य किरदारों पंक्ति और अहान के बीच एक किस सीन को फिल्माना चाहते थे। निर्देशक का कहना था की यह कहानी की मांग है। पर पंक्ति का किरदार निभा रही 16 साल की जन्नत की माँ ने इस सीन के फ़िल्माए जाने पर कड़ा ऐतराज जताया है।

‘तू आशिक़ी’ शो में आजकल जो कहानी दिखाई जा रही है उसमे शो के मुख्य किरदार अहान और पंक्ति को मुख्य रूप से दिखाया जा रहा है। पंक्ति एक सफल सिंगर बनना चाहती है और अहान उसके इस सपने को पूरा करने में इसकी पूरी मदद कर रहा है। इन्ही कहानियों के बीच दोनों के बीच रोमांस भी चल रही है और इसी रोमांस के बीच सीरियल के निर्देशक दोनों के बीच किस सीन फिल्माना चाहते थे। पर ख़बरों के अनुसार जन्नत की माँ को इस रोमांटिक किस सीन पर ऐतराज है।

ख़बरों के अनुसार जन्नत और रित्विक के बीच प्रस्तावित इस किस सीन को फिल्माए जाने की प्लानिंग हो चुकी थी। पर इस बाबत जानने के बाद जन्नत की माँ ने सीरियल के निर्माताओं से इस सीन को फिल्माए जाने पर ऐतराज जताया। इस मसले पर जन्नत की माँ और सीरियल के निर्माताओं के बीच तीखी बहस भी हो गई जिसके बाद जन्नत की माँ ने सेट पर खूब हंगामा कर दिया।

पंक्ति का किरदार निभा रही जन्नत की उम्र अभी सिर्फ 16 साल की है और इसी वजह से उनकी माँ इतनी कम उम्र में अपनी बेटी से ऐसे बोल्ड दृश्य नहीं फिल्माना चाहती हैं। ऐसी भी खबर है की जन्नत की माँ ने सीरियल को साइन करते समय अपनी बेटी के लिए नो किसिंग क्लाउज भी रखा था।

Related Article

इस्लामिक स्टेट की धमकियों के बाद मिया खलीफा न...

इलाहाबाद हाईकोर्ट स्थापना दिवस समारोह में पहु...

घोटालेबाज केजरीवाल सरकार: एक ही दिन में पकड़ाए...

Toreto ने लॉन्च किया नया ब्लूटूथ 'Smash' पार्...

कलयुगी बेटे ने अपनी माँ को फेंका चलती ट्रैक्ट...

मोदी से बेहतर योगी, आशा है अगले प्रधानमंत्री ...