21 साल की उम्र में सनी लियोनी के साथ हुआ कुछ ऐसा की वो बिलकुल टूट गई थी

सनी लियोन मनोरंजन जगत का एक ऐसा नाम हैं जो हमेशा चर्चा में रहती हैं। कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी उनसे जुड़ी कंट्रोवर्सी की वजह से। आज कल सनी इसलिए भी ख़बरों में हैं की उनके जीवन पर आधारित एक फिल्म भी बनाई जा रही है। वैसे सनी लियोनी ने कुछ दिन पहले अपनी निजी जिंदगी का एक संस्मरण सबके साथ साझा किया।

Source =ABPLIVE

इस दौरान एक मीडिया एजेंसी के साथ बात करते हुए सनी ने बताया कि बहुत सारे लोगों को इस बारे में गलतफहमी है कि भारत आने के मेरे फैसले के बाद मुझे बहुत सारी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। पर सनी के अनुसार ऐसा बिलकुल नहीं है और उनकी आलोचनाएं तो तब से शुरू हो गई थी जब वो महज 21 साल की थीं। सनी के मुताबिक़ जब वो 21 साल की थीं तभी से उन्हें नफरत वाले बहुत सारे ईमेल्स मिलने लगे थे। इसका सिर्फ भारत से कोई लेना देना था, और ये इमेल्स हर जगह से आते थे।

Source =Himachaldastak

सनी ने आगे बताया कि बहुत जल्द उनकी निजी जिंदगी की कहानी पर बन रही ऊनि बायोग्राफी एक टीवी शो के माध्यम से दर्शकों और उनके फैंस को दिखाई जाएगी। बता दें की इस टीवी सीरीज का नाम होगा 'करेनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी'। सनी ने आगे बताया कि इस बायोग्राफी के माध्यम से उनके फैंस जान पाएंगे की कैसे कनाडा की एक मध्यमवर्गीय परिवार में पैदा होने वाली किरेनजीत कौर नाम की लड़की पहले एडल्ट फिल्मों में काम करने लगती है, फिर वो इस अडल्ट फिल्मों की स्टार बन जाती है और आखिर में वो कैसे बॉलीवुड में आ कर अपने करियर को आगे बढ़ाती है।

Source =Wixstatic

सनी लियोनी ने बताया कि जब उनकी जिंदगी में निगेटिविटी फ़ैल गई थी तब उनके परिवार के सदस्यों ने उन्हें नेगेटिविटी तथा नफरत का सामना करने की शक्ति दी जिसकी मदद से सनी आगे बढ़ पाई। सनी ने आगे बताया कि जब आप 21 साल की छोटी उम्र से हीं नकारात्मकता देखते है और देखते हैं की आपके बारे में बहुत सारे लोग गलत बातें कर रहे हैं, तो इससे हम पर गलत प्रभाव पड़ता है और इससे जिंदगी प्रभावित हो जाती है ।

Source =IndiaTV

सनी ने बताया की उन्होंने 21 साल की उम्र में हीं इतनी नकारात्मकता को देखकर वो भावनात्मक दृष्टि दे टूट गई थी। सनी ने कहा कि वो अपने बच्चों को ऐसी शिक्षा देंगी जैसे वो अपनी नकारात्मकता दूर कर पाएं। उन्होंने कहा की वो अपने बच्चों को वो दिन नहीं देखेने देंगी जो उन्होंने देखे हैं और उनके भविष्य को अच्छा बनाएंगी।

Related Article

सीनियर आईएएस अशोक खेमका का 51वीं बार ट्रांसफर...

स्वच्छ सर्वेक्षण 2017: टॉप 2 में मध्य प्रदेश ...

मोदी सरकार ने दी किसानों को राहत - कर्ज के ब्...

देश विरोधी नारों से गूंजा स्वर्ण मंदिर - लगे ...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान मान रहे है...

विपक्षी पार्टियों के सपनो में आने लगे है मोदी...