इस्लामिक स्टेट की धमकियों के बाद मिया खलीफा ने लिया निर्णय, छोड़ देंगी पोर्न इंडस्ट्री

मिया खलीफा को दुनिया उनकी पोर्न फिल्मों में किये गए कार्यों के लिए हीं जानती है पर उन्होंने पोर्न के अलावा एक और क्षेत्र हैं जहाँ बहुत सारा काम किया है। ये क्षेत्र है स्पोर्ट शो होस्ट करने का। मिया एक सफल स्पोर्ट शो होस्ट हैं। एडल्ट फिल्म से स्पोर्ट शो के होस्ट बनने तक मिया ने अपने बहुत सारे सफल अवतार मनोरंजन जगत को दिखाए हैं। आज उन्हें एक वरस्टाइल कलाकार के तौर पर मनोरंजन उद्योग जानता है।

अडल्ट फिल्म उद्योग में प्रसिद्धि पाने के बाद मिया ने बहुत सारी आलोचनाओं का भी सामना किया। ख़ास कर हिजाब पहन कर अडल्ट फिल्मों में अभिनय करने के लिए उनका कई मुस्लिम देशों में विरोध हुआ। उन्हें कई मुस्लिम संगठनों से जान से मारने की धमकी भी मिली। इन संगठनों में मुख्य हैं इस्लामिक स्टेटस।

मिया ने लांस को दिए इंटरव्यू में ये कन्फेस किया की पोर्न उद्योग में आना एक बहुत बड़ी गलती थी।

इस इंटरवयू में सायकलिस्ट लांस आर्म स्ट्रांग के समक्ष मिया खलीफा ने स्वीकार किया की उनका पोर्न इंडस्ट्री में आना एक  थी और अपनी फिल्मों के कारण मिल रहे धमकियों के कारण वो जल्द हीं इंडस्ट्री छोड़ देंगी।

दरअसल इन सब की शुरुआत तब हुई जब आतंकी संगठन आई एस आई एस की धमकिया आणि शुरू हुई। मिया ने लांस को बताया की इन्ही धमकियों के बाद से मैंने ये सब छोड़ने का निश्चय कर लिया।

जैसे जैसे मिया की प्रसिद्धि बढ़नी शुरू हुई वैसे वैसे हीं उनको धमकिया भी मिलने लगी।  उन्होंने कहा की वो इन धमकियों के लिए इस इंडस्ट्री में नहीं आई थी।

साल 1993 की 10 जनवरी को  लेबनान के बेरूत शहर में जन्म लेने वाली मिया खलीफा का असल नाम कलिस्टा है। खलीफा जब महज सात साल की थीं तभी इनका परिवार अमेरिका के मेरीलैंड शहर में आकर रहने लगा था।

खलीफा पोर्न फिल्मों में आने से से पहले फ्लोरिडा के एक रेस्टोरेंट में काम किया करती थीं, इसी रेस्टोरेंट में उनकी दोस्ती एक लड़की से हो गई और उसी लड़की ने खलीफा को पोर्न फिल्मों में काम करने का ऑफर दिया । अक्टूबर 2014 से मिया ने पोर्न इंडस्ट्री में शामिल हुई ।

पोर्न फिल्मों में काम करने की वजह से ही उनके परिवार वालों ने उनसे अपने सारे संबंध तोड़ लिए थे। अमेरिका के टेक्सास शहर में रहने वाली मिया ने अब लगभग पोर्न इंडस्ट्री छोड़ दिया है और सोशल मीडिया में एक्टिव रहती हैं।

Related Article

21 साल की उम्र में सनी लियोनी के साथ हुआ कुछ ...

पीएम मोदी द्वारा भारत दौरे पर आये कनेडियाई पी...

नवरात्रि के नौ रातों में पनपने वाली प्रेम कहा...

योगी राज में सामूहिक विवाह में लड़कियों को मिल...

भगवा रंग के नए लुक में नजर आएगी दिल्ली चंडीगढ़...

नरेंद्र मोदी कौन है? विदेशियों के चौंकाने वाल...