सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का पहला गाना 'रेडियो सांग' रिलीज़

सलमान खान की आने वाली मूवी ‘ट्यूबलाइट’ का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इस फिल्म का पहला गाना "सजन रेडियो बजइयो जरा..." मंगलवार रात को रिलीज हो गया है। कमाल खान और अमित मिश्रा की आवाज और प्रीतम के कंपोज़ किये गए इस गाने ने धमाल मचा दिया है। जिसे अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है।

अब ट्रेलर का है इंतजार

सलमान इस गाने में काफी क्यूट नजर आ रहे है। इस फिल्म का टीजर और अब इसका पहला गाना रिलीज़ होने के बाद लोगों को अब इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है। इस गाने में सलमान सभी के साथ नाचते नजर आ रहे है। बताया जा रहा है कि यह गाना दुबई में फिल्माया गया है। ट्विटर अकाउंट पर सलमान ने इस गाने को शेयर किया है।

कबीर खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की कहानी भारत-चीन युद्ध, जो की 1962 में हुआ था के इर्द- गिर्द बनाई गयी है। गाने में दिखाया गया है कि सलमान को कोई खुशखबरी मिलती है जिसके बाद वो इलाके के सभी लोगों के साथ नाचते नजर आ रहे है। इस गाने की कोरियाग्राफी भी काफी आकर्षक है।


शाहरुख खान भी आएंगे नजर

Source =India

इस फिल्म में शाहरुख खान भी केमियो करते नजर आने वाले है। सलमान खान फिल्म में ऐसी भूमिका निभा रहे है जिसे बातें  समझने में थोड़ी परेशानी होती है। सोहेल खान इस फिल्म में सलमान के भाई के रूप में नजर आने वाले है। यह फिल्म 2015 में रिलीज हुई 'लिटिल बॉय' से इंस्पायर्ड होकर बनाई गयी है। कई सालों से सलमान अपनी फिल्में ईद पर ही रिलीज करते आ रहे है,  इसलिए यह फिल्म भी ईद के दिन 23 जून को रिलीज होने वाली है। 


यू-ट्यूब पर मचा धमाल

यू-ट्यूब पर रिलीज हुए "ट्यूबलाइट" (6.2-1) के पहले गाने को 54 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसे देखते हुए फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के असर अभी से ही नजर आने लगे है।


Related Article

जाने रजनीकांत और अक्षय कुमार की मूवी 2.0 की स...

हँसने हँसाने का सिलसिला फिर होगा शुरू: जारी ह...

कॉफ़ी विथ करण 6 में पहुंचे सैफ अली खान, बताये ...

मॉन्स्टर बना तैमूर, बॉलीवुड ने धूम धाम से मना...

किसके जैसी शादीशुदा जिंदगी चाहती है दीपिका पा...

आने वाली है जॉन अब्राहम की लगातार दूसरी देशभक...