Big Boss 11 - गोपी बहू से ढिंचाक पूजा तक ये आ सकते है नजर

रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 11 कलर्स चैनल पर जल्द ही प्रसारित होने वाला है। टीवी के सबसे पॉपुलर शोज की श्रेणी में आने वाला यह शो एक बार फिर से चर्चा का विषय बना हुआ है, क्योंकि इस बार इस शो में एक नया ट्विस्ट जुड़ रहा हैI

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार शो के मेकर्स इस बार ऐसे कंटेस्टेंट की खोज कर रहे हैं, जो एक ही फैमिली से सम्बन्ध रखते है। इसके लिए ऐसे ही कुछ कंटेस्टेंट और उनकी फैमिली का चुनाव भी कर लिया गया है जो बिग बॉस के घर में एक-दूसरे से भिड़ते नजर आएंगे।  

आपको बिग बॉस 11 में पिता-बेटा, मां-बेटी और भाई-बहन की जोडि़यां दिखाई दे सकती हैं। इस टेक्निक के साथ यह शो कितनी टीआरपी खींच पता है। यह तो शो शुरू होने के बाद ही पता चलेगा।  

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस के होस्ट सलमान खान 'टाइगर जिन्दा है' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। परन्तु वह अपनी शूटिंग मोरक्को में जल्द से जल्द समाप्त करने की कोशिश कर रहे हैं। खबरों के अनुसार, सलमान मोरक्को से इस हफ्ते वापस आने के बाद 30 जुलाई को शो के प्रोमो की शूटिंग भी कर सकते हैं। यह भी बताया जा रहा है कि सितंबर में शो लाइव हो जाएगा।

ये कंटेस्टेंट आ सकते है नजर

Source =Biggboss10live

खबरों से पता चला है कि अस्थायी प्रतियोगियों की सूची सामने आ गई हैं। जिसमे कुछ जानी मानी हस्तियों के नाम भी शामिल है जो की बिग बॉस 11 की हिस्सा बन सकते है। आइये जानते है किन लोगों के नाम सामने आये है। जो हो सकते है बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट्स

सना सईद

आप सभी कुछ कुछ होता है कि छोटी अंजलि को तो जानते ही होंगे। अंजलि की भूमिका अदा करने वाली सना अब बड़ी हो चुकी है। जो अब बड़ी होकर 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' जैसी फिल्मो में देखी गयी है। साथ ही इन्होने टीवी शो जैसे खतरों के खिलाडी और नाच बलिये में भागदीरी की है।

ढिंचाक पूजा

ढिंचाक पूजा पिछले कुछ समय से इंटरनेट की सनसनी बनी हुई। उनके द्वारा गाए गए गाने यु टूयूब पर जबरदस्त वायरल हुए। अपने अतरंगी गानो से तो आज कल वो काफी चर्चा में भी है। अब बिग बॉस में यह किस तरह बवाल मचाती है यह तो समय ही बताएगा।

निआ शर्मा

निया टीवी शो 'जमाई राजा' से फेमस हुई है। साथ ही इंस्ट्राग्राम पर अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें शेयर कर निआ ने बहुत समय से सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है।

देवोलिना भट्टाचार्जी

'साथ निभाना साथिया' टीवी शो से लोकप्रिय हुयी आपकी प्यारी गोपी बहु भी इस बार कुछ अलग अंदाज में नजर आ सकती है। हाल ही में,वह अपने बिकनी तस्वीरों इंटरनेट पर वायरल होने के बाद से खबरों में बनी हुई है।

अचिंत कौर

हर टीवी दर्शक इस चेहरे से परिचित है। अचिंत कौर (2.3-6) कई वर्षों से अभिनय कर रही हैं।अपने लंबे करियर में उन्होंने स्वाभिमान, बनेगी अपनी बात, विरुद्ध, क्यूंकी सास भी कभी बहू थी और कहानी घर घर जैसे कई प्रसिद्ध टीवी सीरियल्स में काम किया है। फिलहाल वो ज़ी चैनल के शो जामई राजा में दुर्गादेवी की भूमिका निभा रही है।

पर्ल पुरी

हैंडसम हंक पर्ल ने फिर भी न माने बतमीज़ दिल, मेरी सासु माँ और नागार्जुन जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर दर्शकों का दिल जीता है।

Related Article

जाने रजनीकांत और अक्षय कुमार की मूवी 2.0 की स...

हँसने हँसाने का सिलसिला फिर होगा शुरू: जारी ह...

कॉफ़ी विथ करण 6 में पहुंचे सैफ अली खान, बताये ...

मॉन्स्टर बना तैमूर, बॉलीवुड ने धूम धाम से मना...

किसके जैसी शादीशुदा जिंदगी चाहती है दीपिका पा...

आने वाली है जॉन अब्राहम की लगातार दूसरी देशभक...