अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली का फूल ऑन मस्ती भरा डांस हुआ वायरल

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा का एक डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। वैसे तो अक्सर नव्या अपनी हॉट पिक्स सोशल मीडिया में शेयर कर वो चर्चा में बनी रहती है। परन्तु, इस बार उनका एक प्राइवेट डांस वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में वो रणबीर कपूर की मूवी 'ये जवानी है दीवानी' के सांग 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' पर हॉट डांस करती नजर आ रही है।

जब आप इस डांस वीडियो देखेंगे तो बहुत ज्यादा एन्जॉय करेंगे, क्योंकि नव्या यह डांस फुल ऑन मस्ती में कर रही हैं। अक्सर आप लोगो को अभिनेताओ के बच्चो के बारे में सुने में मिलता है। हालॉकि आप लोगो जब श्री देवी की लड़की जह्नावी कपूर ने अपने डांसिंग मूव्स के लिए इंटरनेट पर धमाल मचाई थी तो कभी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का एक पुराना वीडियो एडिटिंग हो के वायरल हो जाता है।

यह वीडियो नव्या ने अपने पर्सनल इंस्टाग्राम आकउंट पर पोस्ट किया हैं। आइये देखें उनकी डांसर परफॉरमेंस

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा एक्टिंग के क्षेत्र से दूर है लेकिन उनकी बेटी नव्या अपने नाना अमिताभ बच्चन, नानी जाया बच्चन, मामा अभिषेक बच्चन और मामी ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह खबरों में बनी रहती हैं। ऐसे कयास भी लगाए जा रहे है कि नव्या भी अपने नाना परिवार की तरह एक्टिंग में करियर बनाना चाहती हैं।

इस वीडियो के अलावा एक तस्वीर में अमिताभ बच्चन अपनी नातिन के साथ प्यानों का आनंद लेते हुए दिख रहे है। जब नव्या छुट्टियां बिताने अपने नाना-नानी के घर आयी थी। यह पिक भी  नव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं।

Related Article

जाने रजनीकांत और अक्षय कुमार की मूवी 2.0 की स...

हँसने हँसाने का सिलसिला फिर होगा शुरू: जारी ह...

कॉफ़ी विथ करण 6 में पहुंचे सैफ अली खान, बताये ...

मॉन्स्टर बना तैमूर, बॉलीवुड ने धूम धाम से मना...

किसके जैसी शादीशुदा जिंदगी चाहती है दीपिका पा...

आने वाली है जॉन अब्राहम की लगातार दूसरी देशभक...